बैंक में निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन

अगर आप भी SBI की इस वैकेंसी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में ग्रैजुएट होना जरूरी है।

 

इसके लिए ग्रैजुएशन के फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स भी आवेदन कर सकते हैं लेकिन वो ये सुनिश्चित कर लें कि उन्हें 16 अगस्त 2021 तक डिग्री मिल जाए, वरना उनकी मेहनत बेकार हो जाएगी।

जो युवा कोरोना की वजह से घर पर क़ैद हैं और प्रीलिम्स परीक्षा से पहले अपनी तैयारी को और बेहतर बनाना चाहते हैं वो इस लिंक पर क्लिक  से जुड़ सकते हैं जहां आपको 100 घंटे से ज्यादा की क्लासेस और ढेरों स्टडी मैटेरियल दिए जाते हैं।

कोर्स के दौरान आपकी तैयारी को और बेहतर करने के लिए ढेरों मॉक टेस्ट व प्रैक्टिस सेट द्वारा प्रैक्टिस कराई जाती है। साथ ही आपकी स्पीड को बढ़ाने में भी मदद की जाती है। तो देर ना लगाएं और इस कोर्स में एडमिशन के लिए खुद को तुरंत रजिस्टर कराएं।

भर्ती से जुड़ी महत्वपूर्ण तिथियां: आवेदन की प्रारंभिक तिथि 27 अप्रैल 2021 आवेदन की अंतिम तिथि 17 मई 2021 प्रारंभिक परीक्षा जून 2021 मुख्य परीक्षा 31 जुलाई 2021

एसबीआई भर्ती 2021 में आवेदन के लिए अभ्यर्थियों को पहले एसबीआई की वेबसाइट पर खुद को रजिस्टर्ड कराना होगा। एसबीआई भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार एक अभ्यर्थी एक ही राज्य के लिए आवेदन कर सकता है। ध्यान रखें कि अभ्यर्थी जिस राज्य के लिए आवेदन करें उन्हें उस राज्य की भाषा लिखनी और बोलना आती हो।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में क्लर्क पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख अब बस एक सप्ताह दूर है। ऐसे में जो अभ्यर्थी एसबीआई की परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं लेकिन अभी तक आवेदन नहीं किया है तो बिना समय गंवाए SBI की आधिकारिक साइट  पर जाकर अपना फॉर्म भर लें।  इसकी लास्ट डेट 17 मई 2021 है।

एसबीआई  देश भर में अपनी शाखाओं में क्लर्क लेवल पर 5,454 पदों को भरेगी। ऐसे में अगर आप बैंक में नौकरी का ख्वाब देख रहे हैं तो SBI में निकली हजारों वैकेंसी आपके लिए शानदार अवसर हो सकती हैं। अगर अभ्यर्थी एग्जाम से जुड़ी और कोई जानकारी पाना चाहते हैं तो अभी इस लिंक  के जरिए फ्री काउंसलिंग ले सकते हैं।