इंडियन कोस्ट गार्ड में निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन

इन पदों के लिए ऑफलाइन आवेदन स्वीकार किए जा रहे हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 जून, 2021 है। कुल पदों की संख्या 75 है।  महत्वपूर्ण तिथियां आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि – 30 जून, 2021 चयन प्रकिया  भारतीय तटरक्षक बल में इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन प्रतिनियुक्ति के आधार पर किया जाएगा।

वरिष्ठ नागरिक कर्मचारी अधिकारी (रसद) – 02 नागरिक राजपत्रित अधिकारी (रसद) – 12 नागरिक कर्मचारी अधिकारी (रसद) – 08
अनुभाग अधिकारी – 07 अपर डिवीजन क्लर्क – 46

भारतीय तटरक्षक बल ने कई पदों के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना जारी कर आवेदन आमंत्रित की है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार भारतीय तटरक्षक बल के इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। भारतीय तटरक्षक बल के इन पदों पर आवेदन के लिए आधिकारिक वेबसाइट  पर जाकर आवेदन फार्म प्राप्त कर सकते हैं।

इंडियन कोस्ट गार्ड (भारतीय तटरक्षक बल) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। भर्ती अभियान बल की रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है।

अगर आप भी समुद्री लहरों से टकराने की ख्वाहिश रखते हैं तो आप समुद्री सुरक्षा क्षेत्र में करियर बना सकते हैं। इसके लिए आप तटरक्षक बल में शामिल हो सकते हैं।

यह एक चुनौतीपूर्ण मगर रोमांचक और जिम्मेदार करियर वाला क्षेत्र है। जहां हर पल आपके देश प्रेम की भावना और चुनौतियों से टकराने के साहस कीपरीक्षा होती है।