आजम खान को लगा बड़ा झटका, सरकार ने छिना ये हक़, कहा अब नहीं होंगे…

आजम खान ने अभी हाल ही में कहा था कि जेल में उनके साथ आतंकवादियों की तरह व्यवहार किया जा रहा है। इस सवाल के जवाब में शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आजम खान के ऊपर बदले की भावना से कार्रवाई की गई है।

 

उन पर छोटे-छोटे और झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं। उन्होंने कहा कि क्या ऐसा हो सकता है कि आजम खान बकरी चुराएंगे? गाय चुराएंगे? क्या आजम खान किताब चुराएंगे?

शिवपाल यादव ने कहा कि आजम खान रामपुर में जेल में थे, बावजूद इसके अब उनको प्रताड़ित करने के लिए सीतापुर जेल में डाल दिया गया। उन्होंने कहा कि आजम खान को बार-बार जेल से इधर-उधर ले जाकर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है।

शिवपाल यादव ने कहा कि आजम खान और उनकी पत्नी तंजीम फातिमा जनप्रतिनिधि हैं। आजम खान कई बार मंत्री रहे हैं। ऐसे में सरकार को आजम खान पर बदले की भावना से काम नहीं करना चाहिए।

वहीं, जब शिवपाल से पूछा गया कि सरकार का कहना है कि आजम खान को उनके कर्मों की सजा मिल रही है तो उन्होंने कहा, ”फिर तो यह जो कुछ भी कर रहे हैं, आने वाले दिनों में इनके कर्मों की भी सजा मिलेगी।”

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान का बचाव करते हुए यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा है।

शिवपाल ने इस आजम के खिलाफ हो रही इस कार्रवाई को बदले की भावना से हो रही कार्रवाई करार दिया है। शिवपाल यादव चंदौली के दीनदयाल नगर पहुंचे थे, जहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने ये बातें कहीं।