IPL 2022 : आज गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा मुकाबला , फॉर्म में चल रहे ये खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 का 40वां मुकाबला गुजरात टाइटंस (GT) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज यानि के बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस समय शानदार फॉर्म में चल रही है।

हैदराबाद सीजन के पहले दो मैच हारने के बाद लगातार पांच मुकाबले जीत चुकी है और वह इस समय 10 अंकों के साथ तालिका में तीसरे नंबर पर है। एसआएच की कोशिश इस मैच में जीत का ‘छक्का’ लगाने की होगी। केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम अगर अपनी इसी लय को कामय रखती है, तो वो आसानी से प्लेऑफ में जगह बना लेगी।

वहीं, आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस ने अपने पहले सीजन में अब तक धमाकेदार प्रदर्शन किया है। गुजरात की टीम 7 में 6 जीत के साथ 12 अंक लेकर अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है। गुजरात लगातार पिछले तीन मुकाबले जीत चुकी है इस मैच में वह जीत का ‘चौका’ लगाने के लिए उतरेगी। गुजरात को जिस एक मैच में हार मिली है, वह हैदराबाद के खिलाफ ही मिली है.

जहां टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में गुजरात की टीम इस मुकाबले को जीतकर हैदराबाद से पिछली हार का बदला लेना चाहेगी। गुजरात टाइटंस का टॉप ऑर्डर अपने रंग में नहीं दिख रहा है। पिछले कुछ मैचों से शुभमन गिल का बल्ला शांत नजर आ रहा है। लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या ने नंबर-3 पर आकर अच्छी बल्लेबाजी की है।