IPL 2021: पंजाब किंग्‍स ने मुंबई इंडियंस को नौ विकेट से हराया , रोहित शर्मा पर बुरी तरह भड़के जडेजा

अजय जडेजा ने कहा, अगर आपने पावरप्‍ले में दो-तीन विकेट खो दिए हों तो ये बात समझ में आ सकती है, लेकिन इस मैच में ऐसा कुछ नहीं था. इसके बाद आपने लय में चल रहे सूर्यकुमार यादव को तीसरे नंबर पर बल्‍लेबाजी के लिए नहीं भेजा. आप ही बताइए, क्‍या आप वीरेंद्र सहवाग को कभी कहेंगे कि वो ओपनिंग करने की बजाय निचले क्रम पर बल्‍लेबाजी करें?

दरअसल, रोहित शर्मा ने फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव को उनके तीसरे नंबर से हटाकर चौथे नंबर पर उतारा था, जबकि खराब फॉर्म से जूझ रहे इशान किशन को तीसरे नंबर पर बल्‍लेबाजी के लिए भेजा गया था. रोहित शर्मा के इसी फैसले की पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने आलोचना की है.

जडेजा ने कहा, पिछले मुकाबलों को देखते हुए हम कह रहे थे कि मुंबई इंडियंस की टीम अच्‍छा नहीं खेल रही, लेकिन तब भी वो कम से कम 150 के स्‍कोर तक पहुंच रही थी. लेकिन आज टीम 130 रन तक ही पहुंच सकी. ये मेरी समझ से परे है. आप खराब खेल सकते हैं और जल्‍दी आउट हो सकते हैं, लेकिन इस मैच में टीम की बल्‍लेबाजी में आक्रामकता का अभाव दिखा, जो मुंबई इंडिंयस की पहचान नहीं है.

रिकॉर्ड पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) ने शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में एकतरफा अंदाज में नौ विकेट से मात दी. लगातार तीन हार झेलने के बाद पंजाब की ये पहली जीत थी.

जबकि गत विजेता मुंबई इंडियंस की पांच मैचों में तीसरी हार. इस मैच में पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले मुंबई को बल्‍लेबाजी थमाई. मुंबई के बल्‍लेबाजों की पावरप्‍ले में एप्रोच अजीब रही और काफी धीमी बल्‍लेबाजी देखने को मिली.

इसके अलावा मुंबई के कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के एक फैसले को लेकर भी भारत के दिग्‍गज क्रिकेटरों ने जमकर उनकी आलोचना की है.