IPL 2021: मैदान पर जाने से पहले आंद्रे रसेल करते है ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

केकेआर ने अपनी नाइट क्लब श्रृंखला में शिवम मावी और रसेल के साथ कुछ समय बिताया और कुछ रोमांचक टिप्पणियों की। जबकी अपने अंधविश्वासों के बारे में बात करते हुए रसेल ने कहा कि वह मैदान में प्रवेश करते समय अपने बाएं पैर को पहले रोप के ऊपर रखते है और वह अपनी पहली डिलीवरी कां सामना करने से पहले अपने बल्ले को चार बार टैप करने में विश्वास रखते हैं।


“हां बिलकुल। हर खिलाड़ी में अंधविश्वास होता है। कुछ चंद्रमा के ऊपर हैं, जबकि कुछ सरल हैं। मेरा यह अंधविश्वास सुनिश्चित करता है कि मैदान में एंटर करने से पहले मेरा बायां पैर रस्सी (पहले) के ऊपर चला जाए।

गेंदबाज के पास पहुंचने से पहले मैं चार बार अपने बल्ले को टैप करता हूं। अगर मैं ऐसा नहीं करता हूं, मुझे लगता है कि जब वह गेंद फेंकेगा तो मैं अच्छा नहीं कर पाउंगा।

KKR के आंद्रे रसेल और शिवम मावी ने बताए अपने अंधविश्वास,मैदान पर जाने से पहले करते हैं ये काम:दुनिया भर के क्रिकेटरों को उनसे जुड़े कुछ अंधविश्वासों के लिए जाना जाता है। कई खिलाड़ियों का मानना ​​है कि जब वे कुछ नियमों से बंधे हुए होते हैं.

तो कुछ चीजें उनके लिए बेहतर होती हैं। इसी क्रम में केकेआर सुपरस्टार आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने अपने कुछ अंधविश्वासों का खुलासा किया है और क्रिकेट के मैदान पर आगे बढ़ने के दौरान वह क्या-क्या करते हैं यह बताया है। वेस्ट इंडीज (West Indies) के इस नायक ने दो चीजों पर प्रकाश डाला है, जिसे वह खेलने से पहले करते हैं।