कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म मे नज़र आएंगी कियारा आडवाणी, शेयर की फोटो

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो अभिनेता जल्द ही राम माधवानी की ‘धमाका’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी पहली हॉरर-कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग पूरी की है।

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू लीड रोल में नजर आएंगी। यही नहीं कार्तिक आर्यन साजिद नाडियाडवाला की अपकमिंग लवस्टोरी को लेकर भी काफी चर्चा में बने हुए हैं। हंसल मेहता और फ्रेडी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कप्तान’ में कार्तिक आर्यन का जलवा देखने को मिलेगा।

बता दें भूल भुलैया 2 की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन की आवाज तक चली गई थी। दरअसल, क्लाईमैक्स की शूटिंग दौरान कार्तिक आर्यन और तबू के साथ शूट कर रहे थे और उनको बहुत ज्यादा चीखना चिल्लाना था।

लेकिन, अचानक से कार्तिक की आवाज ही चली गई और वो कुछ नहीं बोल पा रहे थे। इसके बाद डॉक्टर्स ने उनका चेकअप किया और बताया कि अधिक चीखने से ऐसा हुआ है। थोड़ी देर की आराम के बाद सब ठीक हो जाएगा। साथ ही, कार्तिक आर्यन एक लंबे ब्रेक के बाद अब फ्रेडी फिल्म की भी शूटिंग शुरू कर चुके हैं।

अब इन सभी अफवाहों पर प्रोडक्शन हाउस ने अपना बयान जारी कर दिया है। प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इन सभी दावों का सोशल मीडिया के माध्यम से खंडन किया है। उन्होंने कहा कि इन सभी बातों में कोई सच्चाई नहीं है।

ट्वीट में तीन फिल्मों की कॉन्ट्रैक्ट की खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा गया है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। कई मीडिया सोर्स अपने सूत्रों के हिसाब से ऐसा मानते हैं और पब्लिश भी कर देते हैं।

प्रोडक्शन हाउस की फिलहाल प्राथमिकता अभी और आने वाली प्रोजेक्ट्स को पूरा करना है। वहीं, दूसरी ओर कार्तिक आर्यन अभी भूल भुलैया 2 के क्लाइमेक्स को शूट करने में व्यस्त हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में एक क्लिपबोर्ड शेयर किया था और क्लाईमैक्स लिखा हुआ था।

कार्तिक आर्यन के पास इस समय एक से बढ़कर एक फिल्में हैं। फिलहाल वो भूल भुलैया 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा भी फिलहाल कार्तिक आर्यन कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं।

लेकिन, साथ ही कार्तिक आर्यन के बारे में ये भी खबरें आ रही थीं कि उन्होंने पूजा एंटरटेनमेंट के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। लेकिन, अब पूजा इंटरनेटमेंट ने ट्विटर हैंडल से इस खबर पर स्टेटमेंट जारी कर सफाई दी है।