रिया चक्रवर्ती के बचाव में उतरी ये एक्ट्रेस, कहा रोकना चाहिए…

हिना खान ने आगे कहा पहले सच को सामने आने दीजिये उसके बाद आप फैसला लीजिए। आपको बता दे अपना पक्ष रखने के लिए रिया ने कुछ दिनों पहले मीडिया का सहारा लिया था.

जिसके बाद उन्हें और ज्यादा ट्रोल किया गया। सुशांत मामले में सीबीआई लगातार रिया से पूछताछ कर रही है। आप हिना की बात से कितना सहमत है नीचें कमेन्ट करके जरुर बताए।

हिना ने आगे कहा चीजों ने बैलेंस होना जरुरी है देश में कोरोना के बढ़ते केस , बाढ़ और रेप जैसे मुद्दों पर भी फोकस करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा रिया पर हो रहे मीडिया ट्रायल को रोकना चाहिए इसके चलते रिया की जिंदगी पर इस का गहरा असर पड़ने वाला है। जिस तरह लोग एक आरोप के बाद लोगो को ट्रोल करते है वो किसी को भी तोड़ सकता है।

अब टीवी एक्ट्रेस ने रिया चक्रवर्ती पर हो रहे ट्रोल को लेकर अपनी बात सबके सामने रखी है। हिना खान खुद सुशांत को न्याय दिलाने को लेकर बात कह चुकी है लेकिन वह रिया के साथ जो हो रहा है उसको लेकर भी चुप नहीं बेठी है।

हिना ने सबके सामने अपनी बात रखते हुए कहा – में यह नहीं कह रही हूँ की इसपर बात मत करो। लेकिन देश में और भी कई बड़े मुद्दे है उनपर भी मीडिया का रुख होना चाहिए।

सुशांत सिंह राजपूत केस हर दिन एक नया मोड़ ले लेता है। इस केस के चलते रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

अभी तक इस केस को लेकर कोई फैसला नहीं आया है उसके बाद भी लोग रिया को एक मुज़रिम की तरह बर्ताव कर रहे है जो सच में एक परेशान करने वाली बात है। मीडिया और लोग इस केस में जज की भूमिका निभा रहे है जिसके चलते रिया चक्रवर्ती इमेज पर काफी असर देखने को मिलेगा।