कोरोना महामारी के बीच सऊदी अरब में हुआ ये, तोड़ी गई…, दी जाएगी ये खतरनाक सजा…

रियाद में पुलिस ने एक घर के अंदर अवैध रूप से शराब बनाने के लिए पांच अफ्रीकी प्रवासियों – चार पुरुषों और एक महिला को गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस ने शराब से भरे 81 बैरल और शराब बनाने वाले उपकरण जब्त कर लिए हैं और सभी को गिरफ्तार कर लिया है। सऊदी अरब में शराब निर्माण और बिक्री पर सख्त प्रतिबंध है।

कामगार के पकड़े जाने के बाद सऊदी अरब के Al Dawasir नगरपालिका ने कामगार पर 50,000 रियाल का जुर्माना लगाया। नगरपालिका ने किसी भी अवैध काम को देखते ही सभी नागरिकों और निवासियों से टोल-फ्री नंबर 940 पर रिपोर्ट करने के लिए कहा।

यह मामला सऊदी अरब के Al Dawasir का है। Al Dawasir valley में एक कामगार चोरी से नकली तम्बाकू बना कर बेच रहा था। सऊदी पुलिस ने उसकी कच्ची फैक्ट्री को तोड़ दिया है और कामगार को गिरफ्तार कर लिया है। नकली तम्बाकू बनाने का खुलासा तब हुआ जब कामगार ने नजदीक के एक किराने की दुकान को यह तम्बाकू बेचने के लिए दिया।

सऊदी अरब में एक कामगार चोरी से नकली तम्बाकू बना कर बेच रहा था। सऊदी पुलिस ने छापा मारकर नकली तम्बाकू बनाने वाले कामगार को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही उसकी कच्ची फैक्ट्री को भी तोड़ दिया है। सऊदी अरब के स्थानीय मीडिया ने इसकी जानकारी दी है।