कोरोना की चपेट में आई स्वरा भास्कर की मां , बोली – घर में ही रहें और पहने डबल…

स्वरा भास्कर ने फैंस घर में रहने की अपील की है. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा,”सभी डबल मास्क पहनें और घर में रहें.” इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी शेयर किए हैं.

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर उनके फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनकी मां और कुक की सलामती की दुआ मांग रहे हैं. इसके साथ ही वह स्वरा को हिम्मत भी दे रहे हैं.

स्वरा भास्कर ने हाल में खुलासा किया कि उनके पैरेंट्स ने उने फैमिली व्हास्टएप ग्रुप में ‘फ्लर्ट’ करते हुए दिखाई दिए थे. उन्होंने एक व्हाट्सएप ग्रुप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया हैं. इसमें उनके मम्मी और पापा के वॉइस मैसेज को देखा जा सकता है. पहल उनके पापा ने फिर उनकी मां ने वॉइस मैसेज भेजा.

स्वरा भास्कर ने कुछ देर पहले ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा,”कोरोना वायरस हमारे घर में घुस गया है. मेरी मां और हमारी कुक दोनो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. हम सभी दिल्ली वाले घर में अलग-अलग आइसोलेट हो गए हैं.” इसके था ही उन्होंने इमोशन और इरिटेटिंग वाले इमोजी भी शेयर किए हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की मां और घर में खाना बनाने वाली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से दिल्ली वाले घर में सभी सदस्य क्वारंटीन हो गए हैं. स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने इसके साथ ही फैंस से अपील की है कि डबल मास्क पहने और घर में ही रहें.