कोरोना की चपेट में आई दीपिका पादुकोण, मां-पिता और बहन पहले से हैं संक्रमित

अदाकारा दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण एक जाने-माने बैंडमिंटन प्लेयर रह चुके हैं, जो इस समय अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। गर दीपिका पादुकोण की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो बॉलीवुड की सबसे बिजी अदाकाराओं में से एक हैं।

दीपिका पादुकोण के पास इस समय बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की बिग बजट फिल्में हैं, जो कोरोना की वजह से रुकी पड़ी हैं। जैसे ही हालात सामान्य हो जाएंगे, वो इनकी शूटिंग शुरू कर देंगी।

ताजा रिपोर्ट की मानें तो घरवालों के बाद अदाकारा दीपिका पादुकोण को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। दीपिका पादुकोण की तरफ से अभी तक इन खबरों पर कोई सफाई पेश नहीं की गई है लेकिन अदाकारा ने अभी तक इन खबरों का खंडन भी नहीं किया है।

बॉलीवुड के गलियारों से मंगलवार की सुबह चौंकाने वाली खबर सामने आई, जिसमें बताया गया कि दीपिका पादुकोण के माता-पिता और बहन को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है।

दीपिका पादुकोण को पिता की हालत गंभीर है, जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है लेकिन मां और बहन घर पर ही क्वारंटीन में हैं। माता-पिता और बहन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही दीपिका पादुकोण के फैंस थोड़े परेशान हैं और वो लगातार उनकी हालत जानने के लिए बेचैन हैं।