ममता के तीसरी बार CM बनने पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कंसा तंज , कही ये बड़ी बात

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, हम शपथ लेते हैं कि हम जनादेश को खुशी से स्वीकार करके, और विपक्ष की महत्वपूर्ण भूमिका निभाकर अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे। हमने बंगाल में राजनीतिक हिंसा, तुष्टीकरण और अत्याचार की लड़ाई लड़ी है। हम अपने कर्तव्यों को पूरा करने से पीछे नहीं हटेंगे।

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री के बंगाल को विकास की मुख्यधारा में लाने के संकल्प को हम आगे बढ़ाएंगे। विकास की एक नई कहानी हम एक रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाते हुए निभाएंगे। जैसे-जैसे नतीजे आए हैं वैसे-वैसे यहां राजनीतिक हिंसा का तांडव देखने को मिला है। यह लड़ाई हम निर्णायक मोड़ तक लड़ेंगे।

आज कोलकाता में बीजेपी मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए नड्डा ने कहा, जो तस्वीरें मैंने विभाजन के समय देखी थी वे ताजा होती दिख रही थीं।

जिनको रक्षा करनी चाहिए वे ही इस हिंसा के तांडव के जिम्मेदार लोग हैं। ऐसे लोग शपथ लें, प्रजातंत्र में सबको शपथ लेने का अधिकार है लेकिन हम भी शपथ लेते हैं कि बंगाल की धरती से राजनीतिक हिंसा खत्म करेंगे।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने लगातार तीसरी बार राज्य की मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली है।

ममता के तीसरी बार शपथ लेने पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तंज कसते हुए कहा कि प्रजातंत्र में सबको शपथ लेने का अधिकार है। नड्डा इस समय कोलकाता में मौजूद है। वह बंगाल में मतगणना के बाद हुई हिंसा से प्रभावित पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए कल बंगाल पहुंचे थे।