निरहुआ और आम्रपाली दुबे का वायरल हुआ ये विडियो , देख मचा हडकंप

हाल ही में आम्रपाली दूबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया है, जिसका गाना है “देखने वालों ने क्या क्या नहीं देखा होगा” जिसे हमेशा की ही तरह इस बार भी खूब पसंद किया जा रहा है।

लेकिन ट्विस्ट ये नहीं है, इसके बाद निरहुआ ने आम्रपाली के इसी रील पर अपना एक रील रीमिक्स बनाया है, जिसमें वो आम्रपाली के साथ एक्ट करते नजर आ रहे हैं।

इसके बाद तो ये वीडियो खूब तेजी से वायरल होना शुरू हो गया, इतना ही नहीं इसी वीडियो पर का काजल राघवानी भी खुद को कॉमेंट करने से नहीं रोक पाईं और लिखा है- ”ओह एमजी!”। काजल के अलावा एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने लिखा-” क्यूट शानदार वीडियो”।

पिछले दिनों ये पावर पैक जोड़ी भी अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना संक्रमित हो गई थी। लेकिन अब आम्रपाली दूबे और निरहुआ दोनों की ही रिपोर्ट निगेटिव आ गई है।

लेकिन फैंस शायद इन दोनों का भी एक दूसरे के बिना मन नहीं लग रहा है तभी तो फिल्मी पर्दे पर इश्क लड़ाने का मौका नहीं मिल पा रहा है तो दोनों सोशल मीडिया पर ये कसर पूरी कर रहे हैं। साथ ही फैंस को भी अपनी फेवरेट जोड़ी को साथ देखने का मौका मिल रहा है।

भोजपुरी सिनेमा में चार्मिंग एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी का अलग ही क्रेज है। लोगों इस जोड़ी के इस कदर दीवाने हैं कि इन्हें साथ में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं और जैसे ही ये जोड़ी पर्दे पर आती है कि फिल्म सूपर डूपर हिट हो जाती है।

लेकिन फिल्हाल कोरोना ने तो सभी की ज़िंदगी पर ब्रेक लगा रखा है। हर कोई जहां है वही अटक गया है। ऐसे में फिल्मों की शूटिंग भी बंद कर दी गई है और एक्टर्स भी फिल्हाल अपने घर ही पर हैं।