मुजफ्फरपुर में हुआ ये बड़ा हादसा , नदी में जा गिरी कार, 3 लोगों की मौके पर मौत

इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। जानकारी मिलते ही सरैया थाना के पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद सब ने मिलकर तीन लोगों को बाहर निकाल लिया, लेकिन कार में फंसे तीन लोगों की मौत कार निकालने से पहले ही हो गई थी।

कार को भी स्थानीय लोगों ने निकाल लिया है। खुशी के मौके पर हुई इस दर्दनाक घटना से देवरिया के धरफरी में कोहराम मच गया है। पुलिस डेड बॉडी का इंक्वेस्ट रिपोर्ट बना रही है और पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। वहीं घायलों को सरैया पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक देवरिया थाना क्षेत्र के धरफरी गांव से बारात गई थी। भोजन करने के बाद बाराती कार से रात के वक्त लौट रहे थे। इसी दौरान सरैया बाजार के पास बाया नदी के ऊपर अनियंत्रित कार पुल की रेलिंग से टकरा गई और रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में गिर गई। इसी हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे।

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के सरैया बाजार के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इसके चलते तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं कार में सवार अन्य तीन लोगों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया।

दरअसल, सरैया बाजार के पास बाया नदी के ऊपर बने पुल पर से एक अनियंत्रित कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिर गई, जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हालांकि कार में सवार तीन व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने बचा लिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कार में सवार सभी लोग बारात से लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया।