बिहार में बिना मास्क लगाए इस नेता ने दिया वोट, चुनाव आयोग ने किया…

मालूम हो कि आज दूसरे चरण में पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सीवान, सारण, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, मधुबनी, दरभंगा, समस्तीपुर, वैशाली, बेगूसराय, खगड़िया, भागलपुर, नालंदा और पटना में वोट डाले जा रहे हैं.

 

इस चरण में जिन सीटों पर चुनाव है, उनमें आरजेडी नेता और महागठबंधन के सीएम पद के दावेदार तेजस्वी यादव और उनके भाई तेजप्रताप यादव की सीट शामिल है।

बता दें कि आज उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी मास्क पहनकर मतदान किया । इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील किया किवे अपने घरों से बाहर निकलें और अपना वोट डालें।

वहीं, बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने भी मतदान किया है। उन्होंने पटना के सरकारी स्कूल में मतदान केंद्र पर के दूसरे चरण के लिए अपना वोट डाला।

वोट देने के बाद उन्होंने कहा कि मैं लोगों से बड़ी संख्या में चुनाव में भाग लेने की अपील करता हूं। मुझे उम्मीद है कि मतदान का प्रतिशत पिछली बार की तुलना में अधिक होगा।

इसके बाद उन्होंने जेब से मास्क निकाल कर दिखाया भी। बता दें कि चुनाव आयोग के साथ-साथ सरकार भी लोगों से अपील कर रही है कि मास्क पहनकर ही मतदान करें। मतदान के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करें। ऐसे में विधायक का बिना मास्क पहने वोट डालना एक गलत संदेश देता है।

बिहार में आज यानी कि मंगलवार को दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है। प्रदेश के 17 जिलों की 94 विधानसभा सीटों पर इस वक्त मतदान कराया जा रहा है। इस दौरान कई विधायक व मंत्रियों ने भी मतदान किया।

लेकिन राजद विधायक रामानंद यादव जब मतदान करने आए तो बिना मास्क के नजर आए। इसके बाद वहां मौजूद पत्रकारों ने जब उनसे मास्क लगाने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वोट डालने के लिए घर से मास्क लगाकर आए थे। लेकिन कुछ देर बाद उसे उतार दिया। आखिर कितनी देर तक मास्क लगाकर रखें।