असम के एक प्राइवेट कार में पाई गयी ईवीएम , खबर लगते ही सियासी गलियारों में आया भूचाल

चुनाव आते ही विपक्षी पार्टियां ईवीएम पर लगातार सवाल उठाने लगती हैं. ऐसे में असम के एक प्राइवेट कार में ईवीएम पाए जाने बाद सियासी गलियारों में भूचाल आ गया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कार में ईवीएम मशीन रखी हुई नजर आ रही है. यह कार असम के पथरकंडी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कृष्णेंदु पॉल की बताई जा रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुई चुनाव आयोग से सख्त कार्रवाई की मां की है.

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हर बार निजी गाड़ियों में ईवीएम मशीन को ले जाने के वीडियो सामने आते हैं, उनमें कुछ चीजें सामान्य होती हैं. ईवीएम मशीन को ले जाने वाली निजी गाड़ियां बीजेपी प्रत्याशियों उनके सहयोगियों की होती हैं. वीडियो को एक घटना बताकर खारिज कर दिया जाता है.’

उन्होंने आरोप लगाते हुए ये भी कहा, ‘बीजेपी अपने मीडिया तंत्र का इस्तेमाल उन लोगों पर आरोप लगाने के लिए करती है, जिन्होंने वीडियो को सामने लाया है. तथ्य यह कि इस तरह के कई मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन इस पर कुछ नहीं किया जा रहा है.’

चुनाव आते ही विपक्षी पार्टियां ईवीएम (EVM) पर लगातार सवाल उठाने लगती हैं. ऐसे में असम के एक प्राइवेट कार में ईवीएम पाए जाने बाद सियासी गलियारों में भूचाल आ गया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जिसमें एक कार में ईवीएम मशीन रखी हुई नजर आ रही है. यह कार असम के पथरकंडी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कृष्णेंदु पॉल की बताई जा रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुई चुनाव आयोग से सख्त कार्रवाई की मांग की है.