4 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, पहुंच रहे यहाँ…

तमिलनाडु और केरल में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री दो बार तमिलनाडु और दो बार केरल के बीच उड़ान भरेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज की यात्रा की शुरुआत गुरुवार सुबह 8.30 बजे दिल्ली से शुरू की थी। 36 घंटे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार राज्यों में 7 रैलियां करने का कार्यक्रम है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को तीन रैलियां कर चुके हैं और 7 चुनावी रैलियां आज शुक्रवार को करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के मीडिया सेल के संयोजक अनिल बलूनी ने ट्वीट कर ये पूरी जानकारी साझा की है।

बलूनी ने बताया कि दिल्ली से असम, असम से पश्चिम बंगाल, पश्चिम बंगाल से तमिलनाडु, तमिलनाडु से केरल- पीएम मोदी करेंगे 36 घंटे में 5000 किमी से अधिक का सफर और 4 राज्यों में चुनाव प्रचार।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को मदुरै से ही चुनावी जनसभा की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ईके पलानीस्वामी समेत कई अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे।

प्रधानमंत्री मदुरै में जनसभा करने के बाद केरल में रैली करने के जाएंगे। केरल में प्रधानमंत्री मोदी पथानामथिट्टा में चुनावी रैली करेंगे। पथानामथिट्टा के बाद शाम सवा 4 बजे प्रधानमंत्री कन्याकुमारी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

कन्याकुमारी में जनसभा के बाद प्रधानमंत्री एक बार फिर मोदी फिर केरल जाएंगे और वहां वह सवा 6 बजे तिरुवनंतपुरम में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल और असम में चुनाव प्रचार के बाद अब दक्षिण भारत की ओर कूच करने वाले हैं। तमिलनाडु और केरल में विधानसभा चुनावों में चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को 4 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार देर शाम ही तमिलनाडु पहुंच गए थे और सबसे पहले मदुरै के प्रसिद्ध मीनाक्षी मंदिर में पूजा अर्चना की। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पारंपरिक कपड़ों में नजर आए। मंदिर पहुंचने पर मीनाक्षी सुंदरेश्वरर मंदिर में उनका शानदार स्वागत भी किया गया।