सोना मलपात्रा ने सचिन तेंदुलकर से पुछा ये सवाल, जानकर लोग हुए हैरान

गायिका सोना मलपात्रा के निशाने पर अब आए सचिन तेंदुलकर, सोना महापात्रा ने अनु मलिक को भारतीय आइडल 11 का जज बनाए जाने का विरोध किया हैl

 

वह इस बात के लिए चैनल को भी चुनौती दे रही हैंl अब सोना महापात्रा ने शो के गायकों की प्रशंसा करने पर सचिन तेंदुलकर से पूछा कि क्या उन्हें अनु मलिक के विरूद्ध लगे मीटू आरोपों की जानकारी है? बॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिका सोना महापात्रा अपनी बात मनवाने के लिए नहीं बल्कि हमेशा सोशल मीडिया पर उन विषयों पर अपना स्टैंड लेती हैं, जो वाकई अर्थ रखते हैं.

अनु मलिक के भारतीय आइडल 11 में जज के रूप में वापसी करने के विषय पर वह बहुत आक्रामक हैl अनु मलिक के विरूद्ध #MeToo अभियान के भीतर आरोपों के बढ़ने के बाद भी चैनल ने उन्हें दोबारा पैनल पर लिया है. इस मुद्दे पर सोना महापात्रा पीछे हटने के मुड़ में नहीं है  वह इसके लिए चैनल को भी जिम्मेदार मानती है.

अनु मलिक को जज के रूप में बहाल किया गया है  इन दिनों वह भारतीय आइडल 11 में विशाल ददलानी  नेहा कक्कड़ के साथ जज पैनल पर हैं. अभी हाल ही में जग घूमिया गाने की गायिका नेहा भसीन ने अपने इंस्टा पर अनु मलिक का नाम मी टू अभियान के भीतर लिया  21 वर्ष की आयु में उनके साथ अनु मलिक ने यौन उत्पीड़न करने की बात मानी.

सोना महापात्रा ने भारतीय आइडल के निर्माताओं को एक खुला लेटर भी लिखा है. अब सोना महापात्रा ने भारतीय आइडल 11 के गायकों की सराहना करने के पर क्रिकेटर रहे सचिन तेंदुलकर से पुछा है कि क्या उन्हें इस बात की जानकारी है कि शो के जज अनु मलिक का नाम मी टू अभियान में आया है. सचिन तेंदुलकर ने इससे पहले रियलिटी शो के गायकों के बारे में ट्विटर हैंडल से लिखा है था  बोला था कि वह वास्तव में इन प्रतिभाशाली गायकों  युवाओं की जीवन-गाथाओं से प्रभावित है.

सचिन के ट्वीट को शेयर करते हुए सोना महापात्रा ने लिखा, ‘प्रिय सचिन, क्या आप कई स्त्रियों की मी टू कहानियों से अवगत हैं? कुछ नाबालिग अनु मलिक के बारे में सार्वजनिक डोमेन में आगे आए हैं? इनमें इस शो की एक्स प्रोडूसर भी शामिल हैl पिछले वर्ष भी वह भारतीय आइडल शो में जज के तौर पर शामिल थे. क्या उनका ट्रामा किसी के लिए कुछ भी अर्थ नहीं रखता है?’