सुशांत की मौत को लेकर सामने आया ये बड़ा सच, सलमान पर लगे ये आरोप

सुशांत की मौत ने फैंस को इस कदर भड़का दिया है कि अब लोग ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का भी बहिष्कार करने लगे हैं.

 

इसके पीछे की वजह बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान (Salman Kham) हैं. अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर सलमान खान का कपिल शर्मा के शो से क्या कनेक्शन हो सकता है, तो आपको याद दिला दें कि इस शो के को प्रोड्यूसर सलमान खान ही हैं.

इस तरह के किसी भी सबूत पर मुहर लगाना आसान नहीं है क्योंकि अब सीबीआई की जांच (CBI Inquiry) चल रही है और अभी तक एक्टर के केस को लेकर किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सका है.

इस बीच सोशल मीडिया पर हर उन चीजों का बहिष्कार किया जा रहा है जो एक्टर से संबंधित है. वो चाहे कोई शो हो, स्टार हो या फिर कोई सबूत हो. फैंस का हल्ला बोल जारी है.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक मौत को दर्शक और फैंस अभी तक भुला नहीं पाए हैं. सुशांत के सुसाइड (Sushant Suicide News) की खबर अभी भी लोगों के दिलों में आग की तरह काम कर रही है.

इसके साथ ही जैसे-जैसे केस की जांच आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे आ रहे नए तथ्य लोगों को और हैरान कर रहे हैं. जो इस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं कि एक्टर की मौत के पीछे एक बड़ी सोची समझी साजिश हो सकती है.