10वीं पास के लिए यूपी में निकली सरकारी, जल्द करे आवेदन

बता दें 17 जून को नोटिफिकेशन जारी किया गया था, 1 जुलाई से आवेदन की प्रकिया शुरू होगी। आवेदन करने के लिए आखिरी तारीख 22 जुलाई 2020 है। चलान के भुगतान की आखिरी तारीख 24 जुलाई 2020 है। हालांकि अभी तक परीक्षा की कोई तारीख का ऐलान नहीं किया गया है लेकिन अगस्त के दूसरे हफ्ते तक टेस्ट होने की संभावना है।

 

UPPCL की भर्ती के लिए उम्मीदवारों की उम्र सीमा 18 से लेकर 40 वर्ष रखी गई है। 18 से 40 के बीच के उम्र वाले उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं। उम्र की गिनती 01.01.2020 के आधार पर की जाएगी।

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) द्वारा निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन कर रहे युवाओं में से Gen/OBC/EWS वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 1000 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं SC/ST वर्ग के उम्मीदवारों को 700 रुपये देने होंगे। आवेदन करने की तारीख नहीं सामने आया है।

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) में आवेदन मंगवाए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 22 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं। UPPCL द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार UPPCL ने 608 पर के लिए आवेदन मंगवाए हैं। ऑनलाइन आवेदन के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए कुछ चीजों का होना अनिवार्य हैं।