स्टेनोग्राफर के पदों पर निकली नौकरी, 10वीं पास करे आवेदन

जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए हो जाएगा उन्हें विभाग के नियमानुसार वेतन मिलेगा। उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं, 12वीं, कला, वाणिज्य, विज्ञान में स्नातक पास हो और अनुभव हो।

 

चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का लिखित परीक्षा के आधार पर चयन होगा। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन करते हैं, साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता, जन्मतिथि की तारीख और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों को स्वयं की प्रतिलिपि प्रतियों के साथ पूर्ण विवरण और नियत तारीख से पहले भेज दें।

जूनियर स्केल स्टेनोग्राफर, चालक, जूनियर सहायक, फील्ड सहायक और अन्य – नियमानुसार पद का नाम- जूनियर स्केल स्टेनोग्राफर, चालक, जूनियर सहायक, फील्ड सहायक और अन्य कुल पद – 458 अंतिम तिथि – 14-2- 2021 स्थान- श्रीनगर जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड श्रीनगर पद भर्ती विवरण 2021 आयु सीमा- उम्मीदवारो की अधिकतम आयु 40 वर्ष मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड, श्रीनगर में स जूनियर स्केल स्टेनोग्राफर, चालक, जूनियर सहायक, फील्ड सहायक और अन्य 458 रिक्त पद को भरने के लिए आवेदन निकाली हैं।

यह मौका हैं उन युवाओं के लिए जिन्होने किसी भी विषय में स्नातक, 10वीं, 12वीं पास कर ली हैं और अनुभव हैं। आज ही इन पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करें और नौकरी। अनुभवी उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया में वरियता दी जाएगी।