‘फीट जींस’ पर बयान देकर घिरे तीरथ सिंह रावत, कहा महिलाएं अपने बच्चों को क्या संस्कार देंगी

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने भी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत पर निशाना साधा है। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने लिखा, ”जब नीचे देखा तो गम बूट थे और ऊपर देखा तो…।

एनजीओ चलाती हो और घुटने फटे दिखते हैं? CM साहब, जब आपको देखा तो ऊपर-नीचे-आगे-पीछे हमें सिर्फ बेशर्म-बेहूदा आदमी दिखता है। स्टेट (राज्य) चलाते हो और दिमाग फटा दिखता है?”

गुरुवार (18 मार्च) को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, ” रिप्ड जींस (फटी जींस) और किताब! देश की संस्कृति और संस्कार पर उन आदमियों से फर्क पड़ता है, जो महिलाओं को उनके कपड़े पहनने के आधार पर जज करते हैं। सोच बदलो मुख्यमंत्री रावत जी। तभी देश बदलेगा।”

उत्तराखंड के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत इन दिनों अपने एक बयान को लेकर विवादों में आ गए हैं। सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के फटी जींस पहनने को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

एक कार्यक्रम के दौरान सीएम तीरथ रावत ने कहा कि फटी जींस पहनने वाली महिलाएं अपने बच्चों को क्या संस्कार देंगी। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के इस बयान की विपक्ष महिला नेताओं ने जमकर आलोचना की है।

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के बाद शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी सीएम रावत पर तंज कसा है। शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है कि सोच बदलो मुख्यमंत्री रावत जी, तभी देश बदलेगा। तीरथ सिंह रावत के बयान के खिलाफ ट्विटर पर हैशटेग #RippedJeansTwitter ट्रेंड कर रहा है।