बैंक में निकली नौकरी , जल्द करे आवेदन, मिलेगी इतनी तनख्वाह

अप्लाई करने के लिए उन्हें आधिकारिक पोर्टल पर जाकर लॉगइन करना होगा। केंडिडेट ध्यान दें कि अप्लाई करने की अंतिम दिनांक 23 नवंबर, 2020 है। केंडिडेट ध्यान दें कि आईबीपीएस की तरफ से इस पोस्ट पर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स को राष्ट्रीय स्तर पर प्रीलिम्स तथा मेन्स परीक्षा को पास करना होगा।

 

आईबीपीएस कैलेंडर के मुताबिक, एसओ एग्जाम 26 तथा 27 दिसंबर 2020 को प्रीलिम्स एग्जाम का आयोजन किया जाएगा। वहीं जो केंडिडेट प्रीलिम्स परीक्षा में सफल होते हैं, उन्हें एसओ मेंस परीक्षा में सम्मिलित होना होगा। यह एग्जाम 30 जनवरी 2020 को होगी।

नोटिफिकेशन जारी करने की दिनांक- 01 नवंबर 2020 पंजीकरण शुरुआत होने की दिनांक-2 नवंबर से 23 नवंबर 2020 तक अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को 500 रुपये प्रति प्रश्न पत्र का आवेदन शुल्क जमा करना होगा।

आईटी ऑफिसर स्केल 1- 20 पोस्ट, एग्रीकल्चरल फील्ड ऑफिसर- 485 पोस्ट, मार्केटिंग ऑफिसर- 60 पोस्टलॉ ऑफिसर- 50 पोस्ट,एचआर पर्सनल ऑफिसर स्केल- 7 पोस्टके पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

बैंक में नौकरी की खोज कर रहे हैं तो आपके लिए बेहतरीन अवसर है। दरअसल, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल ने स्पेशलिस्ट अधिकारी के पोस्ट पर भर्तियां निकाली है।

इसके तहत टोटल 645 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में इन पोस्ट पर योग्य और बैंक में जॉब पाने का सपना देख रहे कैंडिडेट्स के पास अच्छा अवसर है कि, वे IBPS के ऑफिशियल पोर्टल ibps.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।