Activa और Shine स्कूटर को खरीदने पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर, जानिए ये है कीमत

ऐक्टिवा स्कूटर भारत में कंपनी का सबसे पॉप्युलर मॉडल है। मौजूदा समय में इस स्कूटर का 6th जेनरेशन मॉडल सेल किया जा रहा है। होंडा का यह स्कूटर अपने शानदार लुक और धांसू फीचर्स की वजह से काफी पसंद किया जाता है।

 

स्कूटर को कंपनी ने कुछ समय पहले BS6 इंजन के साथ अपग्रेड किया था। ए होंडा ऐक्टिवा में बीएस6 कम्प्लायंट 109cc का इंजन दिया गया है। इसमें कार्ब्युरेटर की जगह फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम शामिल किया गया है। यह इंजन 8,000 rpm पर 7.68 bhp का पावर और 5,250 rpm पर 8.79 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

होंडा मोटरसाइकल ऐंड स्कूटर इंडिया ने फेस्टिव सीजन की शुरुआत के साथ कई ऑफर्स की घोषणा की है। अब कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए होंडा सुपर 6 ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत कस्टमर्स होंडा की बाइक या स्कूटर की खरीद पर 11,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

यानी अगर आप होंडा ऐक्टिवा स्कूटर या होंडा शाइन बाइक खरीदते हैं तो आप काफी बचत कर सकते हैं। इस ऑफर के तहत होंडा टू वीलर खरीदने पर आपको कंपनी 100 पर्सेंट फाइनेंस की भी सुविधा दे रही है। इसके अलावा शुरुआती 3 महीनों में 50 पर्सेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। कस्टमर्स 7.99 पर्सेंट के इंट्रेस्ट रेट पर टू वीलर खरीद सकते हैं।

देश में त्यौहारों का मौसम ऑफर्स की बहार आ गई है। वही इसको देखते हुए कंपनियां अधिक से अधिक ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर्स और डिस्काउंट देने की शुरूआत कर चुकी हैं।

ग्राहकों की जरुरत को देखते हुए वाहन कंपनियों ने नए-नए ऑफर्स लागू किए हैं। प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Honda अपने Activa और Shine स्कूटर पर11,000 रु तक बचत करने का मौका दे रही है। आइए जानतें है इसके बारे में…