सस्ती हुई Mahindra Alturas G4 , मिल रहा इतने लाख का डिस्काउंट

फीचर्स: अगर बात करें फीचर्स की तो इस एसयूवी में क्रूज कंट्रोल और 8-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, 8-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, एम्बिएंट लाइटिंग, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल दिया गया है। स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इसमें ABS के साथ EBD, डुअल फ्रंट एयरबैग्स और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर दिया है।

ऑफर्स की बात करें तो Mahindra Alturas G4 पर पूरे 3.06 लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस डिस्काउंट में आपको 2,20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 16,000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट और 20,000 रुपये का अन्य डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसका फायदा ग्राहक पूरे अक्टूबर भर ले सकते हैं।

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात करें तो Mahindra Alturas G4 BS6 में कंपनी ने 2.2 लीटर, 4-सिलेंडर डीजल इंजन दिया है जो BS6 मानकों के अनुरूप है। यह इंजन 180PS की मैक्सिमम पावर और 420Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 7-स्पीड AT गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

फेस्टिव सीजन की शुरुआत के साथ ही Mahindra ने अपनी पॉपुलर एसयूवी पर डिस्काउंट ऑफर की शुरुआत कर दी है। आपको बता दें कि कंपनी Mahindra Alturas G4 पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऑफर कर रही है जो पूरे 3.06 लाख रुपये का है।

अगर आप इस एसयूवी को खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए बेहतरीन मौक़ा साबित हो सकता है। ऐसे में आज हम आपको इस एसयूवी पर मिल रहे बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर और इसकी खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं।