अनुष्का शर्मा को लेकर विराट कोहली ने शेयर किया ये विडियो , देख मचा हड़कंप

वीडियो में अनुष्का पति विराट कोहली के साथ कई सारे डॉग्स के साथ खेलते, उन्हें खाना खिलाते और उनके साथ वॉक पर जाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में कई डॉग्स के अलावा अनुष्का-विराट का पालतू डॉग ड्यूड भी नजर आ रहा है. इसके साथ वीडियो में कुछ गरीब बच्चे भी नजर आ रहे हैं, जिसकी मदद कपल करते दिखाई दे रहे हैं.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर बीते साल यानी साल 2020 का एक प्यारा वीडियो शेयर कर अपने पुराने दिनों को याद किए हैं. वीडियो में उन्होंने 2020 के बेस्ट मोमेंट्स दिखाए हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ‘पिछले साल के कुछ खास और अनमोल लम्हे.’

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों से घबरा कर लोग एक बार फिर से घरों में कैद होने को मजबूर हो गए हैं. महाराष्ट्र में लॉकडाउन (Lockdown) 15 दिनों के लिए फिर से लगा दिया गया है.

ऐसे में लोग फिर से अपने पुराने दिनों को याद कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) संग बिताए हसीन पलों को याद कर रही हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव अनुष्का ने हाल ही में एक अनसीन वीडियो (Unseen Video) शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.