इस भारतीय क्रिकेटर के पिता का हुआ कोरोना से निधन, अस्पताल में चल रहा था इलाज

भारत में कोरोना से हालात बेकाबू हो चुके हैं. पिछले चार दिनों से प्रतिदिन चार लाख से ज्यादा कोरोना वायरस केस आ रहे हैं और करीब चार हजार लोगों की मृत्यु भी हो रही है.

अभी दो दिन पहले भारतीय क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की बहन का निधन कोरोना वायरस की वजह से हुआ था. इससे दो हफ्ते ही वेदा की मां इसी बीमारी की वजह से चल बसी थी.

इस उभरते गेंदबाज ने कहा था कि वह अपने पिता के बेहतर इलाज के लिए आईपीएल के इस सीजन से हुई पूरी कमाई को लगा देंगे. हालांकि उनके पिता बच नहीं सके. राजस्‍थान ने इस खिलाड़ी को 1.2 करोड़ रुपये में खरीदा था.

उन्‍होंने इस सीजन में 7 मैच में 7 विकेट लिए थे, जिसमें एमएस धोनी, सुरेश रैना, केएल राहुल के विकेट शामिल हैं. सकारिया के परिवार की बात करें तो उनके पिता एक समय टेम्‍पो चलाते थे. मगर दो साल पहले उन्‍होंने यह नौकरी छोड़ दी थी.

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज़ चेतन सकारिया के पिता का कोविड-19 संक्रमण की वजह से हो निधन गया. चेतन के पिता कुछ दिनों से कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे थे.

आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद चेतन गुजरात के भावनगर पहुंचे, जहां उनके पिता का इलाज चल रहा था. इस तेज गेंदबाज ने आईपीएल के इस सीजन में मिले पैसे पिता के इलाज में लगा दिए थे. उन्‍हें पिछले सप्‍ताह ही मालूम चला था कि उनके पिता कोरोना से जंग लड़ रहे हैं.