गेंदबाज मोहम्मद शमी ने विराट कोहली की जमकर तारीफ, बोले – मैदान पर करते ऐसा…

शमी ने आगे कहा, ‘जहां तक मेरा सवाल है या भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण की तो विराट ने कभी दबाव नहीं डाला है. सामान्य तौर पर खिलाड़ी को लगता है कि अगर वह कप्तान से कुछ कहेंगे तो कुछ सुनना पड़ सकता है.

हालांकि विराट के साथ ऐसा लगता कि जैसे वह लंगोटिया यार हो. मैदान पर माहौल मजाकिया होता है, कभी-कभी अग्रेसन भी होता है और कभी किसी को कुछ बोल भी देते हैं. लेकिन कोई बुरा नहीं मानता है.’

हर्षा ने शमी ने पूछा, क्या विराट तेज गेंदबाजों के साथ खेलना चाहते हैं या एक साथ तीन-चार अच्छे गेंदबाज आ गए हैं? इस पर शमी ने कहा, इसे आप भारतीय टीम का लक मानें या मेहनत, चार-पांच अच्छे तेज गेंदबाज हैं. हालांकि कोहली ने हमेशा सपोर्ट किया है. हमें मैदान पर पूरी आजादी भी दी है. अगर गेंदबाजों का प्लान सफल नहीं होता तब कोहली बीच में आते हैं.

क्रिकबज के लिए एक इंटरव्यू में मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने शमी से कोहली की कप्तानी पर बातचीत की. इंटरव्यू के शुरुआत में भोगले ने बताया कि विराट कोहली के कप्तान बनने से पहले उनकी बीच बातचीत हुई थी.

कोहली ने कहा था कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में जीतने के लिए उनके पास चार-पांच गेंदबाज हैं, अगर उनके साथ जाऊं तो वहां जीतने का चांस है. विराट कोहली को तेज गेंदबाज पसंद हैं.

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की जमकर प्रशंसा की है. शमी ने का कहना है कि कोहली के सकारात्मक रवैये के चलते भारतीय तेज गेंदबाजों में आत्मविश्वास बढ़ा है. शमी ने कहना कि मैदान पर कोहली लंगोटिया यार जैसे व्यवहार करते हैं जिससे चीजें सरल हो जाती है.