भारत में लॉन्च हुए दुकाती के दमदार मॉडल, जाने कीमत से लेकर फीचर

कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने अपने कार यूजर्स को राहत दी है. कंपनी ने 30 जून तक फ्री सर्विस और वॉरंटी पीरियड (Free Service And Warranty Period) बढ़ा दिया है.

यह विस्तार 15 मार्च 2021 से 31 मई 2021 के बीच समाप्त होने वाली फ्री सर्विस और वॉरंटी पीरियड (Free Service And Warranty Period) के लिए लागू होगा.

मारुति सुजुकी इंडिया के सीनियर एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर (सर्विज) पार्थो बनर्जी ने कहा, “कई राज्यों में ग्राहक प्रतिबंध का सामना कर रहे हैं, इस विस्तार से उन्हें राहत मिलेगी. वे अपनी सुविधा पर इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं. ”

दुकाती इंडिया के प्रबंध निदेशक बिपुल चंद्रा ने कहा है, “द स्ट्रीटफाइटर V4 एक शानदार बाइक है. फैंस इसका लंबे से इंतजार कर रहे थे. हम उत्साहित हैं कि यह भारत में सभी के लिए उपलब्ध है.”

कंपनी ने कहा है कि दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, हैदराबाद, बेंगलुरु, कोच्चि, कोलकाता और चेन्नई में सभी दुकाती डीलरशिप में बुकिंग खुली थी. लॉकडाउन हटते ही डिलीवरी शुरू हो जाएगी.

इटैलियन सुपरबाइक निर्माता दुकाती (Ducati) ने गुरुवार को दो शानदार मॉडल लॉन्च किए हैं. कंपनी (Ducati) ने भारत में स्ट्रीटफाइटर V4 और V4 S के नए संस्करण पेश किए हैं, जिनकी कीमत 19.99 लाख रुपये और 22.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है. दोनों मॉडल अब BS6 अनुरूप इंजन के साथ आते हैं, जो 208 एचपी की ताकत देते हैं.