जसप्रीत बुमराह ने किया ये काम , देख बाकी खिलाड़ी हुए हैरान

मुंबई इंडियंस में शामिल न्यूजीलैंड गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा, शेन बॉन्ड शानदार है, उन्हें खेल की अच्छी परख है. वह शांत रहते हैं हमें कूल रखते हैं. वहीं खुद शेन बॉन्ड ने मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी पर चर्चा करते हुए कहा, टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. टीम के गेंदबाजों ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है.

आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस टीम ना सिर्फ अपनी बल्लेबाजी बल्कि अपनी गेंदबाजी के लिए भी जानी जाती है. टीम में आज जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट जैसे दुनिया के शानदार गेंदबाज है.

लेकिन इस टीम की शानदार गेंदबाजी का श्रेय गेंदबाज कोच शेन बॉन्ड को भी जाता है. मैं हमेशा उनसे बात करने की कोशिश करता रहता हूं, चाहे मैं भारतीय टीम में भी खेल रहा होता हूं तब भी मैं उनसे बात करता हूं. शेन बॉन्ड को लेकर जसप्रीत बुमराह ने कहा, मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है, आगे भी कोशिश करूंगा कि उनसे नई चीजें सीखता रहूं.

आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने वीडियो जारी किया, जिसमें मुंबई इंडियंस प्लेयर्स अपने गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड को लेकर अपनी अपनी राय रख रहे हैं.

वीडियो में जसप्रीत बुमराह ने बताया कि वह अपने शुरूआती करियर में शेन बॉन्ड की गेंदबाजी देखा करता था, और हमेशा से यह सीखने के लिए उत्सुक रहता था कि वह गेंदबाजी कैसे करते हैं.