दिव्यांका त्रिपाठी ने की घर में गणपति की स्थापना, शेयर की फोटो

तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्यांका ने कैप्शन में लिखा कि, गणपति बप्पा मोरया… का अर्थ है ‘भगवान गणपति, कृपया आगे आएं’… और यही हम कामना कर रहे हैं.

 

वो आगे आएं और हम सभी की रक्षा करें और कठिन वक्त में हमारी मदद करें. और हम महसूस करें कि ईश्वर हमारे भीतर निवास करते हैं, इसलिए, हम सभी शक्तिशाली, अद्वितीय, सम्मानित और कीमती हैं.

दिव्यांका ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. दिव्याकां तस्वीरों में लाइट ब्लू कलर के सूट के साथ पिंक फ्लोरल दुपट्टा ओढ़े नजर आ रही हैं. वहीं विवेक इसमें ब्लू कलर की प्रिंटेड शर्ट में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों पूजा की थाली हाथ में पकड़े हुए स्माइल कर रहे हैं.

टीवी की फेमस एक्ट्रेस और खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आने वाली दिव्यांका त्रिपाठी दहिया भी इन दिनों गणेश भगवान की भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं.

बता दें कि दिव्याकां ने भी अपने घर पर गणपति बप्पा की स्थापना की है. इसकी तस्वीरें दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की हैं. जिसमें वो अपने पति और टीवी एक्टर विवेक दहिया के साथ पूजा करती हुई नजर आ रही हैं.