तबलीगी जमात के “मास्टरमाइंड मौलाना” का दिल्ली पुलिस ने किया पर्दा फाश, ऐसे खेला ‘कोरोना गेम’

देश में कोरोना वायरस काफी तेजी से फैलता जा रहा है. हाल ही में कोरोना मरीजों का आकंड़ा 5000 के पार हो गया है. बीते कुछ दिनों में कोरोना केस में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी देखने को मिली है. जिसका कारण है तबलीगी जमात और इन लोगों को ही संक्रमण फैलाने का जिम्मेदार माना जा रहा है .तबलीगी जमात के मौलाना साद को लेकर दिल्ली पुलिस की तलाश खत्म नही हो रही है.

पहले तो लोग जमात में शामिल हुए और उसके बाद नर्सेज और डॉक्टरों के साथ बदसलूकी करने लगे. वहीं जमात का मास्टरमाइंड अमीर मौलाना साद अब तक पुलिस के सामने नहीं आए हैं और जब क्राइम ब्रांच ने उनसे कुछ सवाल किए तो उन्होंने कह दिया कि, वह सेल्फ क्वारंटाइन में हैं.क्योंकि, निजामुद्दीन स्थित मरकज में एक हजार से ज्यादा लोग शामिल हुए थे और जब इनके बारे में पता तो सिर्फ सरकार के ही नहीं बल्कि आम जनता के भी होश उड़ गए और एक बार में ही उन सारी कोशिशों पर पानी फेर दिया गया. जो संक्रमण को रोकने के लिए की गई थीं. हैरानी वाली बात ये हुई कि

आपको बता दें कि निजामुद्दीन स्थित मरकज के तबलीगी जमात को लेकर जांच में जुटी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के हाथ अब तक खाली हैं। मरकज के मुखिया मौलाना साद और उनके करीबी समर्थकों की मौजूदा लोकेशन से जांच एजेंसी अनजान है।

गौरतलब है कि वह क्वारंटीन पीरियड पूरा होने के बाद इनसे पूछताछ करेगी।फाइनैंशल जानकारी पर कोई जवाब नहीं क्राइम ब्रांच ने 2 मार्च को एक 26 सवालों का नोटिस मौलाना को भेजा था। इसके जरिए वह तबलीगी जमात बैंक अकाउंट और इनकम टैक्स रिटर्न समेत कई फाइनैंशल जानकारी हासिल करना चाहती थी।