दिल्ली चुनाव : इस नेता पर लगा 96 घंटे का बैन, केजरीवाल को बताया नक्सली

बात करते हुए कहा कि केजरीवाल की पाकिस्तान के मंत्री से साठ-गांठ हैं। वर्मा ने कहा कि जो उन्होंने पहले बयान दिया था उसपर आज भी कायम हैं।

बीजेपी सांसद ने कहा कि केजरीवाल कहते हैं कि प्रधानमंत्री की आतंकवादियों से सांठगांठ है, पाकिस्तान से सांठगांठ है। हमारे मुख्यमंत्री ऐसा बोलते है, उनको सोचना चाहिए कि वह क्या बोल रहे हैं।

बता दें कि चुनाव आयोग ने प्रवेश वर्मा को बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बाहर करवा दिया था और उनपर 96 घंटे यानी 4 दिन प्रचार करने से रोक भी लगा दी थी।

प्रवेश वर्मा ने पहले भी अरविंद केजरीवाल को लेकर विवादित टिप्पणी की थी, जिसकी शिकायत आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग से की थी।दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के विवादित बयानों पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई की थी। आयोग ने भाजपा सांसद के प्रचार पर रोक लगा दी थी।

वहीं, 96 घंटे का प्रतिबंध खत्म होते ही बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने फिर सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। प्रवेश वर्मा ने एक एक बार फिर अरविंद केजरीवाल को नक्सली और देशद्रोही करार दिया।

दिल्ली चुनाव में विवादित बयानबाजी का सिलसिला थमता नहीं दिखाई दे रहा है। बैन हटते ही प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उनको नक्सली-देशद्रोही बताया और कहा कि वह (अरविंद केजरीवाल) नटवरलाल हैं जो पीएम मोदी के बारे में आतंकियों से साठ-गांठ की बात करते हैं।