अब पाकिस्तान में फैला ये वायरस, 300 लोगो की हुई मौत

यदि इन वायरल हो रहे वीडियो में से एक को पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया.

 

वही 51 सेकेंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए इनायत ने लिखा, “वुहान में फंसे एक पाकिस्तानी छात्र ने दिखाया है कि कैसे भारतीय विद्यार्थियों को उनकी सरकार बाहर निकाल रही है.

जबकि पाकिस्तान की सरकार ने अपने यहां के विद्यार्थियों को वहीं मरने के लिए छोड़ दिया है.” जिस पर सरकार को कुछ का कुछ निर्णय लेना चाहिए ताकि पाकिस्तान में मौजूद छात्रों को बचाया जा सके. पाकिस्तानी छात्र ने इस वीडियो में अपने छात्रावास की खिड़की से नीचे का दृश्य दिखते हुए जिसमें एक बस में कुछ लोगों को चढ़ते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो को पोस्ट करते हुए छात्र ने दावा किया कि यह चीन में भारतीय दूतावास की ओर से आई हुई बस है, जो भारतीय नागरिकों को यहां से सुरक्षित बाहर निकालने आई है.

पाकिस्तानी छात्रों का वीडियो इंटरनेट बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में पाकिस्तानी सरकार के ऊपर छात्र का यह स्टेटमेंट आया हैं .

भारत सरकार से कुछ सीखो पाकिस्तान कि किस तरह भारत सरकार कैसे अपने नागिरकों का ख्याल रखती है.पाकिस्तानी छात्र जो चीन में पढ़ाई कर रहे हैं वही पाकिस्तानी छात्रों के बहुत से वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

इन सभी वीडियो में वह अपनी देश की सरकार से भावुकअपील करते रहे हैं और इन वीडियो में छात्र यह भी कह रहे हैं कि पाकिस्तान को भारत से सीख लेने चाहिए और वो सब भी अपने देश पाकिस्तान जाना चाहते हैं .

इस वीडियो के माध्यम से वे सभी अपनी देश कि सर्कार से यह अपील करते दिख रहे हैं. चीन में कोरोना वायरस के चलते 300 से अधिक लोगो कि मोत हो चुकी हैं. इसमें करीबन 14 हजार लोग संक्रमित होने कि सम्भावना हैं.