दीपिका ने एक्सेप्ट किया दोस्त का ये चैलेंज, करके दिखाया…

दीपिका पादुकोण ने वीडियो पर कैप्शन दिया है, ‘आप इसे किसके साथ ट्राई करेंगे’। दीपिका पादुकोण जल्द फिल्म निर्देशक शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अनन्या पांडे और सिध्दांत चतुर्वेदी की अहम भूमिका होगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘पठान’ में भी नजर आएंगी।

 

दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह अक्सर अपनी दिलचस्प फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने बेक ऑफ चैलेंज लिया था। उन्हें यह चैलेंज एक स्कूल फ्रेंड ने भेजा था।

अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्हें डोसा के साथ चॉकलेट खाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने बताया है कि चॉकलेट के साथ क्यों पिता और बन के अलावा इडली और डोसा भी खाया जा सकता है।

वीडियो में वह चॉकलेट और डोसा खाती हुई नजर आ रही है। खाने के बाद वह अपनी उंगलियां भी चाट रही है और लोगों से कह रही है कि उन्हें भी यह ट्राई करना चाहिए।

दीपिका पादुकोण अपनी शानदार फिजिक्स के लिए जानी जाती है और वह इसे बनाए रखने के लिए जिम में कड़ी मेहनत करती है। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया।

फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में डोसा के साथ चॉकलेट खाते नजर आ रही है। इसके अलावा वह अपनी उंगलियां भी चाट रही है। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो गया है।