सिरफिरे आशिक ने महिला के घर भिजवाई एंबुलेंस, जानिए क्या है पूरा माजरा

कानपुर में एक सिरफिरे आशिक ने महिला का जीना दुश्वार कर दिया है. बॉलीवुड फिल्म ‘डर’ की तरह अपनी पहचान छुपाकर वह महिला को परेशान कर रहा है. महिला ने उससे मिलने से इनकार किया तो उसने फोन कर महिला के घर में एंबुलेंस भेज दी. इतना ही नहीं, सिरफिरे ने महिला के घर में पुलिस भी भेज दी. अनजान आशिक से परेशान महिला ने पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाई है. गौरतलब है कि कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में रहने वाली शादीशुदा महिला को एक सिरफिरा परेशान कर रहा है. सिरफिरा महिला को फोन कर शादी का प्रस्ताव देता है एक और इंकार करने पर तरह-तरह की धमकियां देता है. पिछले 2 महीने से वह महिला और उसके परिवार वालों को फोन कर रहा है.

महिला के मुताबिक, सिरफिरे आशिक ने अब तक उसे अपनी पहचान नहीं बताई है. 2 दिन पहले उसने महिला के घर काशीराम हॉस्पिटल से एंबुलेंस भिजवा दी. एंबुलेंस को यह कह कर भेजा गया कि महिला की डिलीवरी होनी है. जिस पर एंबुलेंस महिला के घर पहुंची तो पता चला है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. महिला और उसके परिजनों ने इस घटना को नजरअंदाज किया. वहीं, दोपहर में उसके घर पुलिस पहुंच गई. पुलिस को यह सूचना दी गई कि महिला ने सुसाइड कर लिया है. मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि मामला झूठा है तो पुलिस वापस लौट गई.

पीड़िता ने ससुरालवालों के साथ मिलकर सिरफिरे आशिक के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है. पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाकर उसने मदद मांगी है. महिला को 2 महीने पहले एक अनजान शख्स का फोन आया था. जिसने उससे प्यार का इजहार किया था, महिला ने उसे डांट कर फोन रख दिया. जिसके बाद सिरफिरा रोजाना फोन करने लगा. महिला की शिकायत पर पुलिस अब मामले को लेकर गंभीर हो गई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है. जल्द ही सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.