माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही ने मचाया धमाल, विडियो देख लोग हुए पागल

फैंस ने इस डांसिंग जोड़ी के लिए खूब प्यारे कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, ‘वाह’। वहीं कई अन्य लोगों ने दिल और आग के इमोजी भी भेजे । एक प्रशंसक ने लिखा, ‘शानदार नृत्य’। एक अन्य फैन ने लिखा ,’वाह शानदार नृत्य’ ।

हाल ही में माधुरी दीक्षित ने डांसर शक्ति मोहन और जज पुनीत पाठक के साथ एक डांस का वीडियो शेयर किया था। वहीं, माधुरी ने तीसरी कसम के गाने ‘पान खाएं सइयां हमारो’ पर वहीदा रहमान के साथ और ‘मुंगडा’ गाने पर हेलेन के साथ मंच पर डांस किया था।

इस वीडियो में माधुरी पिंक कलर के लहंगे के बेहद खूबसूरत लग रही है । वहीं नोरा ने फुल स्लीव गाउन पहना था । दोनों की जुगलबंदी देखकर दर्शक दंग रह गए । माधुरी और नोरा ने सुपरहिट गाने ‘ मेरा पिया घर आया ‘ डांस किया

हाल ही में डांस दीवाने 3 के 18 क्रू सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए थे लेकिन तमाम सावधानियों के साथ शो के संचालन को जारी रखा गया है। इस शो में एक परंपरा है कि यहां जो भी मेहमान आता है.

शो की जज माधुरी दीक्षित उनके साथ डांस करती हैं। अब ऐसे में नोरा फतेही यहां पहुंची। इसके बाद माधुरी और नोरा दोनों सितारों ने आइकॉनिक गाने ‘मेरा पिया घर आए’ पर डांस किया। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।