दुबई में फंसे भारतियों के लिए जारी हुआ ये, तुरंत कर ले…

भारतीय प्रवासी सहायता केंद्र ने सभी प्रवासियों के लिए एक नंबर जारी किया है और ट्वीट कर कहा है की पासपोर्ट सम्बन्धी किसी भी समस्या के लिए जरूरत पड़ने पर कभी भी 80046342 पर कॉल कर इसकी सूचना तुरंत भारतीय प्रवासी सहायता केन्द्र को दे, आपको तुरंत सहायता दी जाएगी।

 

इसके साथ ही दुबई स्थित भारतीय प्रवासी सहायता केंद्र ने ट्वीट कर कहा है की, अब आपका पासपोर्ट आपका मालिक नहीं ले सकता है, और जब आपको पासपोर्ट की जरूरत हो तो ऐसी स्थित में वह पासपोर्ट को बिलकुल भी नहीं रख सकता है। अगर आप ऐसी किसी परेशानी का सामना कर रहे हैं तो 80046342 पर हमसे सम्पर्क करें।

भारतीय प्रवासी सहायता केंद्र ने ट्वीट कर कहा है की,” अगर आप अपने बैंक के लोन / व्यक्तिगत कार्ड के दिक्क्तों को लेकर चिंतित हैं तो चिंता न करें! 80046342 पर हमारे वित्त विशेषज्ञ से मुफ्त सलाह लेने के लिए कॉल करें।” भारतीय प्रवासी सहायता केंद्र से सभी सवालों के जवाब दिए जायेंगे। 80046342 एक टोलफ्री नंबर हैं।

दुबई में फंसे भारतीय प्रवासियों को बहुत से दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है, इसमें से एक दिक्क्त यह भी है की बैंक के किसी काम में फंसे बहुत से लोगों को पता ही नहीं होता है की क्या करना है। ऐसे में भारतीय प्रवासी सहायता केंद्र ने ऐसे लोगों की मदद करने के लिए एक अभियान शुरू किया है।