सीएम योगी पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या के घर, साथ मे नज़र आए ये नेता

सोमवार को देर शाम मुख्यमंत्री आवास पर हुई कोर कमेटी की बैठक में केशव मौर्य भी शामिल हुए थे। वहां भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, आरएसएस के सह सरकार्यवाह डॉ. कृष्ण गोपाल, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल के अलावा डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा भी शामिल हुए थे।

वहां नेताओं ने चर्चा छेड़ दी कि बेटे का विवाह किया और कोई भोज भी नहीं मिला। लिहाजा, केशव ने सभी को मंगलवार को दोपहर भोज पर आमंत्रित किया। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ को भी बुलाया। यह पहला मौका था जब मुख्यमंत्री केशव के घर पहुंचे। इस दौरान केशव ने सभी का स्वागत किया और अभिवादन किया।

डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे का 21 मई को रायबरेली में विवाह हुआ है। कोरोना प्रोटोकाल के चलते इसमें सीमित लोगों को आमंत्रित किया गया था।

मंगलवार को दोपहर सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले, सह सरकार्यवाह कृष्ण गोपाल और क्षेत्रीय प्रचारक अनिल कुमार के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विक्रमादित्य मार्ग स्थित डिप्टी सीएम केशव के आवास पर पहुंचे। वहां सभी ने केशव के बेटे व पुत्रवधु को आशीर्वाद दिया और भोज किया।

भाजपा संगठन व सरकार में बदलाव की मंद पड़ चुकी अटकलों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और संघ के बड़े नेता सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले मंगलवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घर आयोजित भोज में पहुंचे।

मौका और मकसद था केशव प्रसाद के नवविवाहित पुत्र व पुत्रवधु को आशीर्वाद देने का…। सियासी हलके में इसे कार्यकर्ताओं में एकजुटता का संदेश देने की कोशिश के साथ ही मान-मनौव्वल की रणनीति माना जा रहा है।