भाजपा को लेकर चिराग पासवान ने दिया ये तीखा बयान, कहा -रिश्ते एकतरफा नहीं…

यह पूछे जाने पर कि क्या मौजूदा संकट के दौरान भाजपा ने उनसे संपर्क किया था, उन्होंने कहा कि भगवा दल का चुप रहना उचित नहीं था। जबकि, जदयू लोजपा में विभाजन के लिए काम कर रही थी। मुझे उम्मीद थी कि वे (भाजपा) मध्यस्थता करेंगे और चीजों को सुलझाने का प्रयास करेंगे। उनकी चुप्पी आहत करती है।

चिराग ने कहा कि उनका मोदी में विश्वास कायम है। लेकिन यदि आपको घेरा जाता है, धकेला जाता है और कोई फैसला लेने के लिए मजबूर किया जाता है तो पार्टी सभी संभावनाओं पर विचार करेगी। लोजपा को अपने राजनीतिक भविष्य के बारे में इस आधार पर निर्णय लेना होगा कि कौन उसके साथ खड़ा था और कौन नहीं।

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) नेता चिराग पासवान ने भाजपा को लेकर तीखा बयान दिया है। कहा कि उनके संबंध भाजपा के साथ एकतरफा नहीं रह सकते। उन्हें घेरने का प्रयास यदि इसी तरह जारी रहा तो वह भविष्य के राजनीतिक कदमों को लेकर सभी संभावनाओं पर विचार करेंगे।

उन्होंने न्यूज एजेंसी को दिए गए साक्षात्कार में कहा कि पिता रामविलास पासवान और वह स्वयं भाजपा के साथ पूरी मजबूती से खड़े रहे। लेकिन कठिन समय में जब उनके हस्तक्षेप की उम्मीद थी, तो भगवा दल ने साथ नहीं दिया।