मुख्तार अंसारी के बेटे की धमकी पर सीएम योगी ने दी ये प्रतिक्रिया, कहा जैसा गुरु वैसा चेला

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के ‘ट्रांसफर से पहले अफसरों का हिसाब’ वाले बयान पर सीएम योगी ने प्रतिक्रिया दी है। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में यह सवाल पूछे जाने पर सीएम योगी ने कहा कि ‘जैसा गुरु वैसा चेला, जैसा बाप वैसा बेटा’…लेकिन जनता उन्हें इस लायक नहीं रखेगी कि वे हिसाब-किताब करने लायक बनेंगे।

एक अन्य सवाल के जवाब में सीएम योगी ने कहा समाजवादी पार्टी की संवेदना गरीब, महिलाओं की सुरक्षा, नौजवानों, अन्नदाता किसानों के प्रति नहीं है। उनकी संवेदना इन पेशेवर अपराधियों, माफियाओं और आतंकियों के प्रति है इसलिए जनता उन्हें दूर तक देखना नहीं चाहती है।

उधर, सोमवार को सातवें चरण की वोटिंग शुरू होने से पहले सीएम योगी ने लोगों से मतदान जरूर करने की अपील की। सीएम ने जनता के नाम जारी एक वीडियो संदेश में लोगों से मतदान जरूर करने की अपील की। विपक्ष पर हमलावर सीएम योगी ने कहा कि पांच वर्ष पहले तक यूपी की पहचान गुंडाराज और अराजकता से थी, आज वहीं कानून का राज है।

सीएम ने कहा कि आज अपराधी और माफिया या तो जेलों में हैं या सहमकर दुबक गए हैं। सीएम योगी ने कहा कि मुझे कोई चिंता है तो केवल एक कि जिन दंगाइयों और पेशेवर अपराधियों पर कठोरतापूर्वक अंकुश लगाया है वे प्रदेश का माहौल बिगाड़ने के लिए पुरजोर प्रयास कर रहे हैं।

वे बार-बार धमका रहे हैं कि जरा मेरी सरकार आने तो दो। सीएम ने कहा कि इसीलिए मेरी आपसे अपील है कि सावधान रहिए, इन धमकीबाजों और आतंकियों के मंसूबों को सफल न होने दें। यदि आप चूके तो पांच वर्षों की मेहनत पर पानी फिर जाएगा।