IPL 2020 : विराट कोहली कर सकते है कए काम , लोगो को नहीं हो रहा विश्वास

आरसीबी के सामने 209 रनों का लक्ष्य था, हर कोई जानता की था कि विराट कोहली बेहद उम्दा फॉर्म में तो वो ये 81 रन सरलता से बना लेंगें।

कोहली ने फैन्स की उम्मीद को बरकरार रखते हुए उसी अंदाज में बैंटिग की व आईपीएल सीजन 9 में अपना 7वां अर्धशतक पूरा किया। अब मंजिल दूर नहीं थी एक तरफ कोहली को 1000 रन के लिए 31 रनों की दरकार थी तो दूसरी ओर आरसीबी अपना पहला आईपीएल खिताब जीतने से ज्यादा पीछे नहीं थी।

लेकिन जैसे ही कोहली 54 रनों पर पहुंचे वैसी ही हैदराबाद के तेज गेंदबाज बरिंदर सरन ने उन्हें बोल्ड आउट कर दिया। कोहली के आउट होते ही आरसीबी मैच में वापसी नहीं कर पाई व खिताबी मुकाबले को 8 रनों से पराजय गई है।

दरअसल यहां चर्चा हो रही है वर्ष 2016 के आईपीएल फाइनल की जो आरसीबी व सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था। सबकी निगाहें विराट कोहली पर थीं, क्योंकि आईपीएल के एक एडिसन में 1000 रनों का कीर्तिमान रचने से कोहली 81 रन पीछे थे। हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 208 रन बनाए।

(Virat Kohli) पर सबकी नजरें रहेंगी। विराट कोहली आईपीएल इतिहास के सबसे पास बल्लेबाज हैं। लेकिन एक मौका ऐसा आया था जब विराट कोहली अपनी टीम को आईपीएल जिताने के साथ-साथ इस टी20 क्रिकेट के एक संस्करण में 1000 रन बनाकर दुनिया के पहले बल्लेबाज बन सकते थे। हालांकि कोहली अब भी इस मुद्दे में 973 रनों के साथ अव्वल हैं।

अईपीएल सीजन 13 (IPL 2020) का समय समीप आ रहा है। हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल टीम रॉयल चैजेंजर्स बैंगलौर (RCB) व उसके कैप्टन विराट कोहली