सुशांत को लेकर अंकिता लोखंडे ने खोला अब तक सबसे बड़ा राज, कहा सुसाइड करने से…

अंकिता ने आगे कहा- ‘वह उस डायरी में सब लिखता था. उसे क्या चाहिए, क्या नहीं. उसने अपने पांच सालों के लिए प्लान किए सभी सपनों को पूरा भी किया. ऐसे में जब उसके लिए ‘डिप्रेशन’ जैसे शब्द का इस्तेमाल होता है, तो यह सुनकर दिल टूट जाता है.

 

हमने और भी बुरा समय देखा था, जब हम साथ थे. वह बहुत ही खुशमिजाज लड़का था. मैं उसे जितना जानती थी, वह डिप्रेशन में नहीं था. मैंने सुशांत जैसा इंसान कहीं नहीं देखा था, वह अपने सपने खुद लिखता था. उसके पास एक डायरी थी, जिसमें उसने आने वाले पांच सालों को लेकर अपने प्लान लिखे थे.’

बात करते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर कई बातें बताई हैं. बातचीत में अंकिता ने सुशांत सिंह के डिप्रेशन में होने की बात को भी सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा- ‘सुशांत ऐसा इंसान नहीं था, जो सुसाइड कर ले.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को भी गहरा सदमा लगा था. एक्टर की मौत के बाद अभी तक अंकिता लोखंडे ने चुप्पी साध रखी थी. एक्ट्रेस अभी तक मीडिया से दूर ही थीं, लेकिन अब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक महीने से ज्यादा का समय गुजर गया है. सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जुलाई को मृत पाए गए थे. जिसके बाद एक्टर के नौकर ने पुलिस को फोन कर एक्टर के सुसाइड की जानकारी दी थी.