सामने आया BSNL का नया प्लान , रोज मिलेगा इतना ज्यादा डेटा

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने अपने सभी प्रीपेड प्लान्स को महंगा कर दिया है, लेकिन इसके बावजूद सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) अभी भी पुरानी कीमत पर शानदार बेनेफिट्स के साथ प्लान कर रही है।

बीएसएनएल के पास कई ऐसे प्लान हैं जो Reliance Jio, Airtel और Vi को कड़ी टक्कर देते हैं। आज हम आपको बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान से रूबरू करा रहे हैं जो 110 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और टोटल 220GB डेटा ऑफर करता है। इतना ही नहीं बीएसएनएल के इस प्लान के साथ कॉल-SMS का भी फायदा मिलता है। आइए आपको बताते हैं कि कैसे BSNL का प्लान जियो और एयरटेल से बेस्ट है उनसे कितने फायदे एक्स्ट्रा देता है:

बीएसएनएल का 666 रुपये का प्लान यूजर्स को 110 दिनों की वैलिडिटी देता है। इसमें रोज 2 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। इस तरह कुल डेटा 220GB बन जाता है। लिमिट खत्म होने के बाद डेटा स्पीड घटकर 40Kbps रह जाती है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इसके अलावा फ्री कॉलरट्यून्स और लोकधुन कॉन्टेंट की मेंबरशिप दी जाएगी।

एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया का प्लान एक जैसा ही है। इनमें 77 दिनों के लिए रोज 1.5 जीबी डेटा दिया जाता है। इस तरह कुल डेटा 115.5GB बन जाता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS दिए जाते हैं।

रिलायंस जियो का 666 रुपये का प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको रोज 1.5 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। इस तरह कुल डेटा 126 जीबी बन जाएगा। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 SMS और जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।