बीजेपी नेता की संदिग्ध मौत, लाश के पास से बरामद हुआ ये…

देश की राजधानी दिल्ली के छतरपुर इलाके में एक बीजेपी नेता की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दरअसल, गुरुवार सुबह 4 बजकर 45 मिनट पर पुलिस को एक महिला ने कॉल कर बताया कि छतरपुर में JMD एस्टेट में चौथी मंजिल पर एक शख्स जिसका नाम संजीव सेजवाल है।

वो यहां पार्टी करने आया था और उसने खुद को गोली मार ली है. इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. वहां पर पुलिस को संजीव सेजवाल की लाश मिली और लाश के पास ही पुलिस को पिस्तौल भी बरामद हुई.

मौका-ए-वारदात पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया और सारे सुबूत इकठ्ठे किए गए. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस की माने तो जिस फ्लैट में संजीव सेजवाल की लाश मिली है, वो फ्लैट उसने किराए पर लिया हुआ था.

शाम को उसके दोस्त फ्लैट पर आए और वहां पर पार्टी हुई. फ्लैट के केयर टेकर ने बताया कि इस पार्टी में एक महिला भी शामिल थी. अब पुलिस उन लोगों का पता करने में जुटी है जो पार्टी में शामिल हुए थे. जांच में ये भी सामने आया है कि संजीव सेजवाल अपने किसी रिश्तेदार की हत्या के मामले में प्राइम विटनेस था और उसे पुलिस की तरफ से PSO भी मिला हुआ था.

पुलिस ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार PSO उस समय कहां था. पुलिस को जो पिस्तौल बरामद हुई है उसे बैलेस्टिक जांच के लिए भेजा गया है, लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि पिस्तौल किसकी थी.

पुलिस ने संजीव सेजवाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस तमाम पहलुओं से इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही साफ हो पाएगा कि बीजेपी नेता संजीव सेजवाल ने आत्महत्या की या उसकी हत्या की गई है.