बिहार चुनाव: नितीश को इस नेता ने किया पीछे , कहीं भी पलट सकते हैं नतीजे…

दोपहर 12 बजे के आंकड़ों के अनुसार करीब बिहार में 20 फीसदी वोटों की गिनती ही हो पाई है। ऐसे में 99 सीटें ऐसी हैं जिसमें वोटों का मार्जिन 2000 वोटों से भी कम हैं।

वहीं 54 विधानसभा सीटें ऐसी हैं जिसमें वोटों का अंतर 1000 से भी कम है। जबकि 28 सीटें ऐसी हैं जहां 500 वोटों से भी कम का अंतर है। इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है सीटें कभी भी रुझान बदल सकती हैं। ऐसे में फिर से ट्विस्ट देखने को मिल सकता है।

बिहार की 243 विधानसभा सीटों के शुरुआती रुझानों में एनडीए की सरकार बनती नजर आ रही है। ताजा जानकारी के अनुसार एनडीए 125 सीटों पर आगे चल रही है।

जबकि महागठबंधन ने 107 सीटों पर बढ़त बना रखी है। वहीं बीजेपी राज्य की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। बीजेपी फिलहाल 72 सीटों पर आगे चल रही है। जबकि आरजेडी दूसरी बड़ी पार्टी है जो कि 66 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है।

बिहार की 243 विधानसभा की सीटों पर मतगणना सुबह 8 बजे से लगातार जारी है। ताजा रुझानों के अनुसार राज्य में एक बार फिर से नीतीशे के सर ताज की वापसी होते नजर आ रही है।

फिलहाल ये तो रूझान हैं जो कभी भी बदल सकते हैं। बता दें कि मतगणना के शुरूआती दौर में महागठबंधन ने बड़ी बढ़त बनाई थी लेकिन कुछ घंटों बाद ही स्थिति बदल गई।