बिग बॉस 13 : मधुरिमा ने किया इस कंटेस्टेंट को किस, देख फैंस हुए हैरान

टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 का घर निश्चित रूप से अप्रत्याशित है। पिछले एक हफ्ते से एक-दूसरे से लड़ रहे व एक-दूसरे की उपेक्षा कर रहे विशाल आदित्य सिंह व मधुरिमा तुली अब बेहद करीब आ रहे हैं। आज रात वह एक-दूसरे को आलिंगन व किस करते हुए दिखाई देंगे। इस माहिरा शर्मा शोर करती हुई दिखाई देंगी।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विशाल आदित्य सिंह व मधुरिमा तुली दोनों एक-दूसरे के प्रेम में रहे हैं। हाल ही में समाप्त हुए डांस रिऐलिटी शो में भी दोनों के बीच झगड़े के खूब चर्चे रहे। अब दोनों एक-दूसरे के प्रति भावनाएं दिखा रहे हैं।

झगड़ा करने के बाद पिछले एपिसोड में दोनों ने यह एडमिट किया कि वे एक-दूसरे से प्रेम करते हैं। एक-दूसरे को मिस करते हैं। आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि विशाल सोया हुआ है। मधुरिमा आती है व विशाल के साथ सोकर उसे किस करती है। इसके अतिरिक्त बिग बॉस द्वारा कप्तानी काम दिया जाएगा, जिसमें विकास गुप्ता प्रमुख किरदार निभाएंगे। घर को एक डाकघर में तब्दील किया जाएगा। इसमें जिस किसी को भी कैप्टन बनना है वह अन्य कंटेस्टेंट के भेजे गए पत्रों को नष्ट करेगा। इस दौरान आपस में कई कंटेस्टेंट लड़ते हुए दिखाई देंगे। वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ शुक्ला व पारस गुप्ता एक गुप्त कमरे में बंद हैं व शो का आनंद लेते हुए दिखाई देंगे।