अपनी उम्र को लेकर बोली भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, कहा इतनी…हूँ बड़ी

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) एक्टिंग के अलावा अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए भी मशहूर हैं। पिछले कुछ दिनों से रानी अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन हाल ही में  वो अपनी उम्र को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

सोशल मी़डिया पर एक्ट्रेस की उम्र को लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे। इसके बाद रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से स्टोरी शेयर करते हुए गूगल और मीडिया की क्लास लगाई है। उन्होंने बताया कि गूगल पर उनकी उम्र गलत बताई जा रही है और लोग उसे सही मान रहे हैं।

रानी चटर्जी ट्रोलर्स को करारा जवाब देना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘गूगल पर अपनी एज को लेकर न्यूज देखती रहती हूं मगर हैरान हूं कि मीडिया वाले थोड़ा सा होमवर्क करके न्यूज क्यों नहीं बनाते। गूगल के हिसाब से मेरी एज 42 है। मैं क्लियर कर दूं, मेरी उम्र गलत बता रहा है गूगल। मेरी उम्र 52 है अभी।

30 मार्च को मैंने अपनी मम्मी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। मैं अपनी मां से भी दो साल बड़ी हूं। जिन एक्ट्रेस के साथ मेरे उम्र की न्यूज बना रहे हैं, वो सब दूध पीती बच्चियां हैं। तो आगे से अब न्यूज में मेरी उम्र 52 बताएं। सत्यमेव जयते।’