शादी से पहले काजल अग्रवाल करना चाहती है ये काम, बताया बहुत जरूरी…

‘हमने एक छोटी से प्राइवेट सेरेमनी रखी है, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शामिल होंगे।’ हम दोनों साथ में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

 

हम जानते हैं कि आप लोग भी हमें जरूर चियर करेंगे।’ ‘मैं आप लोगों का धन्यवाद करती हूं, जो इतने सालों तक आपने मुझे प्यार और आशीर्वाद दिया और जैसे कि हम नया सफर शुरू करने जा रहे हैं तो हमें आपकी दुआओं की बहुत जरूरत है।’

तस्वीरों में काजल और निशा की बॉन्डिंग साफ दिख रही हैं। फोटोज में काजल ब्लैक ड्रेस में हैं, जिसमें वह काफी खूबूसरत दिख रही हैं। बता दें कि काजल मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

हाल ही में काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा है, ‘मैंने हां कर दी। मुझे आप लोगों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को शादी करने जा रही हूं।’

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया कि वह गौतम किचलू के साथ शादी करने जा रही हैं।

अब काजल की बैचलर पार्टी की तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फोटोज में काजल बहन निशा अग्रवाल के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान की कुछ फोटोज निशा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।