अजय देवगन के साथ काम करना चाहती है ये एक्ट्रेस, बताई ये वजह

उस अभिनेत्री का नाम राशी खन्ना है। राशी खन्ना एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। जो मुख्य रूप से साउथ फिल्मों में काम करती हैं। हाल ही में एक समारोह के दौरान राशी खन्ना ने बताया कि वह बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की बहुत बड़ी फैन है।

 

 

राशी खन्ना ने यह भी बताया कि वह अजय देवगन की फ़िल्म में हीरोइन बनना चाहती हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें राशी खन्ना साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती है।

उन्होंने बहुत से सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बारे में अजय देवगन क्या प्रतिक्रिया देते हैं। कुछ समय पहले ही अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है

अजय देवगन बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक लोकप्रिय अभिनेता है। उन्होंने अब तक बहुत से सुपरहिट फिल्में दी हैं। अजय देवगन भारत के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं।

यही वजह है कि फिल्म इंडस्ट्री की बहुत सी अभिनेत्रियां अजय देवगन के साथ काम करना चाहती हैं। ऐसे में आज हम आपको साउथ की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ल अजय देवगन की फिल्म में हीरोइन बनना चाहती है। तो आइए जानते हैं वह अभिनेत्री कौन है।